इरफान का इंतजार हुआ खत्म, T-20 की इस टीम में मिली जगह

punjabkesari.in Tuesday, Apr 25, 2017 - 09:47 AM (IST)

नई दिल्ली: तेज गेंदबाज इशांत शर्मा के बाद अब अनुभवी आलराउंडर इरफान पठान का इंतजार खत्म हो गया है। आखिरकार उनको भी टी 20 के सीजन 10 में खेलने का मौका मिल गया हैं। उन्हें गुजरात ने टीम के स्टार खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो के बाहर होने के बाद बचे हुए सत्र के लिए अपनी टीम में शामिल किया है।

ट्विटर और इंस्टाग्राम पर गुजरात की जर्सी डालकर फोटो की पोस्ट
इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पेज पर गुजरात की जर्सी के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए यह जानकारी दी। बता दें कि ब्रावो पिछले मैच में लगी हैमस्ट्रिंग चोट की वजह से पूरे टूर्नामैंट से बाहर हो गए हैं। इरफान इस सत्र के लिए फरवरी में हुई नीलामी में 50 लाख के बेस प्राइज पर अनसोल्ड रहे थे। उन्हें कोई खरीददार नहीं मिला था।  

T -20 की इन टीमों के साथ खेल चुके हैं इरफान 
102 टी 20 के मैचों का अनुभव रखने वाले इरफान इससे पहले चेन्नई, दिल्ली , पंजाब, हैदराबाद और  पुणे  के लिए खेल चुके हैं। इरफान ने टी 20 में गेंदबाजी में अब तक 80 विकेट लिए हैं जबकि बल्ले से उन्होंने 120 के स्ट्राइक रेट से 1137 रन भी बनाए हैं। पिछले सत्र में पुणे के लिए खेलते हुए वह कोई भी कमाल नहीं दिखा सके थे और 3 मुकाबलों में उन्होंने महका 11 रन बनाए थे। उल्लेखनीय है कि गुजरात के लिए यह सत्र अच्छा नहीं रहा है और उन्होंने अब तक खेले कुल सात मैचों में से 2 मैच अपने नाम किए हैं। 

T -20 के सीजन 10 में खरीददार न मिलने से हो गए थे निराश  
टी 20 के सीजन-10 की नीलामी में तेज गेंदबाज इरफान पठान को कोई खरीदार नहीं मिला था, जिससे पठान काफी नराज थे उन्होंने कहा था कि वह हार नहीं मानेंगे और प्रशंसकों की दुआओं और सपोर्ट से बाधा को पार करेंगेस इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि मैंने अपने जीवन और करियर में कई बाधाओं का सामना किया है, लेकिन कभी हार नहीं मानी। यह मेरा कैरेक्टर है। मुझे ऐसा ही करना है और हमेशा यही करूंगा। अब मेरे सामने यह बाधा है। लेकिन मैं आप लोगों की दुआ और शुभकामनाओं से इसे पार कर लूंगा। मुझे अपने फैन्स से यही शेयर करना था जो मुझे अभी भी सपोर्ट कर रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News