खराब प्रदर्शन को पीछे छोड़ जोरदार वापसी करेंगे सचिन

Thursday, May 05, 2016 - 11:53 AM (IST)

नई दिल्ली: तमाम अपेक्षाओं के विपरीत आईपीएल 9 में अब तक बेहद खराब फार्म से जूझ रही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलूर के युवा बल्लेबाज सचिन बेबी ने कहा कि टीम अपने पिछले खराब प्रदर्शन को पीछे छोड़ते हुए जल्द ही जोरदार वापसी करेगी।  स्टार खिलाड़ियों से सजी टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की अगुवाई वाली बैंगलूर की टीम इस सत्र में बेहद खराब फार्म से गुजर रही है। टीम को अब तक खेले गए 7 मैचों में 5 में हार का सामना करना पड़ा है और वह अंकतालिका में सातवें स्थान पर पहुंच गई है।  
 
सचिन ने कहा कि लगातार हार के बावजूद हम सकारात्मक हैं। हमनें अब तक बल्लेबाजी में शानदार प्रदर्शन किया है लेकिन गेंदबाजों की नाकामी टीम पर भारी पड़ रही है। अब तक खेले गए सभी मैचों में गेंदबाजों की खराब फार्म हमारे लिए चिंता का विषय बनी है।
 
27 वर्षीय सचिन ने कहा कि चोटिल मिशेल स्टार्क की जगह इंग्लैंड के स्टार गेंदबाज क्रिस जार्डन टीम के साथ जुड़ चुके हैं और हमें पूरी उम्मीद है कि जार्डन की अगुवाई में टीम के गेंदबाज अपनी पुरानी लय हासिल कर लेंगे। हमारी स्थिति बिल्कुल उसी तरह की हो गई है जैसी मुंबई इंडियंस की पिछले सत्र में हुई थी। मुंबई ने पिछले पिछले सत्र में खराब स्थिति से उबर कर खिताब अपने नाम किया था और अब हमें भी कुछ ऐसी ही वापसी की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि हमने पिछले मुकाबलों में हार के बाद अपनी गेंदबाजी के विषय में विस्तार से समीक्षा की है और हमें पूरी उम्मीद है कि टीम के गेंदबाज आगे के मुकाबलों में जोरदार वापसी करते हुए टीम को जीत दिलाएंगे।
Advertising