युवराज की हो सकती है टीम में वापसी

Thursday, May 05, 2016 - 01:45 PM (IST)

हैदराबाद: लगातार दो हार से नंबर एक का स्थान गंवा चुके गुजरात लायंस सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल के मैच में जीत की राह पर लौटना चाहेंगे जबकि मेजबान टीम को अपने स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह की वापसी का इंतजार है। युवराज ने अभी तक आईपीएल में एक भी मैच नहीं खेला है। वह आस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 विश्व कप के मैच के दौरान चोटिल हो गए थे।  
 
जीत के साथ आगाज करने वाली गुजरात लायंस को किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ पिछले दो मैचों में पराजय का सामना करना पड़ा । आईपीएल में पहली बार खेल रही गुजरात लायंस को उम्मीद होगी कि अपने घरेलू मैदान से बाहर उनकी किस्मत साथ देगी और वे जीत की राह पर लौटेंगे ।  सनराइजर्स हैदराबाद ने पिछले मैच में रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को 15 रन से हराया था।   
 
दो मैच हारने के बाद लायंस अंकतालिका में केकेआर के बाद दूसरे स्थान पर खिसक गए हैं जबकि सनराइजर्स हैदराबाद चार जीत के साथ पांचवें स्थान पर है। हैदराबाद ने 21 अप्रैल को हुए मैच में लायंस को 10 विकेट से हराया था ।शुरूआती खराब प्रदर्शन के बाद हैदराबाद ने एक ईकाई के रूप में उम्दा प्रदर्शन करके टूर्नामैंट में वापसी की । 
Advertising