IPL 2017:  सुरेश रैना की टीम गुजरात लायंस को लगा करारा झटका

Saturday, Mar 11, 2017 - 03:33 PM (IST)

नई दिल्ली: आईपीएल सीजन 10 के शुरु होने से पहले सुरेश रैना की टीम गुजरात लायंस को करारा झटका लग गया है। दरअसल, न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें सीजन के शुरुआती मुकाबले नहीं खेल पाएंगे। 

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के फीजियो टॉमी सिमसेक ने कहा, "इस समय गुप्टिल बिल्कुल भी फिट नहीं है और अगर उनकी मांस-पेशियों की चोट और भी गंभीर हो गई, तो यह उनके भविष्य के लिए खतरा बन सकती है। हमने एक कार्यक्रम तय किया है और उनके स्वास्थ्य सुधार पर करीबी तौर से निगरानी रखी जाएगी।"

पिछले कुछ माह से चोटिल रहे गुप्टिल ने हाल ही में वापसी करते हुए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए चौथे एकदिवसीय मैच में नाबाद 180 रनों की पारी खेली थी, लेकिन लंबे समय तक अपनी फॉर्म में बने रहने और आगामी मुकाबलों के लिए उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है। गुप्टिल इस कारण न्यूजीलैंड सत्र और पांच अप्रेल से शुरू हो रहे आईपीएल-10 के शुरुआती मुकाबले नहीं खेल पाएंगे। उल्लेखनीय है कि न्यूजीलैंड के इस सलामी बल्लेबाज को गुजरात लॉयन्स की टीम ने उनकी आधार कीमत 50 लाख रुपये में खरीदा था।
 

Advertising