IPL 2017: ओपनिंग सेरेमनी में दिखेगा बॉलीवुड तड़का, जानिए कौन-कौन से फिल्मी सितारे आएंगे नजर

punjabkesari.in Tuesday, Apr 04, 2017 - 04:56 PM (IST)

नई दिल्ली: आईपीएल सीजन 10 का पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा लेकिन इससे पहले होने वाली ओपनिंग सेरेमनी में कुछ बॉलीवुड हस्तियां धमाल मचाती नजर आएंगी। सेरेमनी में बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन, टाइगर श्राफ और श्रद्धा कपूर समेत कई हस्तियां अपना जलवा बिखेरेंगे। ओपनिंग सेरेमनी में कई शहरों की संस्कृतियों को भी दर्शाया जाएगा।

इस बार आठ शहरों में बॉलीवुड सितारे अपनी परफॉर्मेंस देंगे। आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्‍ला ने सोमवार को बताया कि दिल्‍ली, कोलकाता, हैदराबाद, गुजरात, मुंबई, पुणे, बेंगलुरु और इंदौर में ओपनिंग सेरेमनी होगी। परिणीति चोपड़ा, श्रद्धा कपूर, टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन, एमी जैक्‍सन, रितेश देशमुख के नाम इन सेरेमनी के लिए चल रहे हैं।

क्रिकेट फैंस हीरो टाइगर श्रॉफ के डांस का जलवा सात अप्रैल को राजकोट में देख सकते हैं। यहां पर संगीतकार सचिन-जिगर की जोड़ी और गायिका भूमि त्रिवेदी भी दिखेंगी। 13 अप्रैल को श्रद्धा कपूर और मोनाली ठाकुर कोलकाता में परफॉर्म करेंगे। परिणीति चोपड़ा दिल्ली में 15 अप्रैल को परफॉर्म करेंगी। दिल्ली का उस दिन पहला मैच है, जो किंग्स इलेवन पंजाब के साथ होना है। 

बता दें कि आईपीएल सीजन 10 का फाइनल मुकाबला 21 मई को खेला जाएगा। 47 दिनों तक चलने वाले आईपीएल सीजन 10 के मुकाबले 10 मैदानों में खेला जाएंगे। हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल का पहला मुकाबला होगा। पहले मैच में आईपीएल सीजन 2016 की विजेता सनराइजर्स हैदराबाद और रनरअप टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच भिडंत होगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News