अजहर अली की जगह इंजमाम का भतीजा वनडे टीम में शामिल हुआ

punjabkesari.in Friday, Oct 06, 2017 - 02:54 PM (IST)

कराचीः पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्यचयनकर्ता इंजमाम उल हक ने संयुक्त अरब अमीरात में श्रीलंका के खिलाफ होने वाले अगामी एकदवसीय श्रृंखला के लिए भतीजे इमाम उल हक का चयन आज 15 सदस्यीय टीम में किया। पीसीबी ने जिस टीम की घोषणा की उसमें इंग्लैंड में खेली गयी चैम्पियंस ट्राफी में खेलने वाली टीम में सिर्फ एक बदलाव किया गया है। बल्लेबाज अजहर अली की जगह इमाम उल हक को चुना गया है।   

बोर्ड के बयान में कहा गया, ‘‘ अजहर को श्रृंखला में विश्राम दिया गया है ताकि वह पूरी तरह फिट हो सकें।’’ श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला से पहले भी उनके घुटने में दर्द की शिकायत थी लेकिन इंजेक्शन से इलाज के बाद उन्हें टीम में चुना गया। बांय हाथ के 21 वर्षीय बल्लेबाज इमान ने राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने से पहले प्रथम श्रेणी के 31 मैचों के अलावा 24 लिस्ट ए मैच भी खेले हैं।   

इंजमाम ने कहा, ‘‘ इमाम का चयन घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन के कारण हुआ है। चयनकर्ता घरेलू परिस्थितियों में युवा खिलाड़ी को मौका देना चाहते हैं।’’  टीम: अहमद शहजाद, फखर जमां, मोहम्मद हफीज, बाबर आजम, शोएब मलिक, सरफराज अहमद (कप्तान), इमाद वसीम, शादाब खान, फहीम अशरफ, हसन अली, मोहम्मद आमिर, रूमान रईस, हैरिस सोहेल और इमाम उल हक।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News