PM मोदी को दिया गया विश्व कप ओपनिंग मैच का उद्घाटन करने का न्योता

punjabkesari.in Tuesday, Sep 26, 2017 - 07:26 PM (IST)

नई दिल्लीः अखिल भारतीय फुटबॉल संघ (एआईएॅफएॅफ) के अध्यक्ष प्रफुल पटेल ने मंगलवार को कहा कि आयोजन समिति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में भारत और अमेरिका के बीच होने वाले विश्वकप के ओपनिंग मुकाबले का उद्घाटन करने का न्योता दिया है। आयोजन समिति के भी अध्यक्ष पटेल ने कहा कि हमने प्रधानमंत्री को छह अक्टूबर को यहां नेहरू स्टेडियम में होने वाले भारत और अमेरिका के मैच का उद्घाटन करने का न्योता दिया है। 

हमें विश्वास है कि प्रधानमंत्री मोदी छह अक्टूबर को इस मुकाबले के लिए नेहरू स्टेडियम जरूर आएंगे। उल्लेखनीय है कि श्री मोदी ने गत रविवार को आकाशवाणी पर अपने मासिक कार्यक्रम‘मन की बात’में कहा था कि फीफा अंडर 17 विश्व कप फुटबॉल टूर्नामेंट के आयोजन के चलते पूरे देश में फुटबाल की गूंज सुनाई देनी चाहिए। श्री मोदी ने कहा था कि नवरात्रि का उत्सव और दिवाली के बीच हमारे देश की युवा पीढ़ी के लिए एक बहुत बड़ा अवसर भी है।

फीफा अंडर 17 विश्व कप हमारे यहां हो रहा है। मुझे विश्वास है कि चारों तर$फ फुटबाल की गूंज सुनाई देगी। प्रधानमंत्री ने कहा था, हर पीढ़ी की फुटबॉल में रूचि बढ़ेगी। हिन्दुस्तान के किसी स्कूल-कॉलेज का मैदान ऐसा न हो कि जहां पर हमारे नौजवान खेलते हुए नकार न आयें। आइये, पूरा विश्व जब भारत की धरती पर खेलने के लिए आ  रहा है, हम भी खेल को अपने जीवन का हिस्सा बनाए।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News