INDvsPAK: महा-मुकाबले से पहले लीक हुआ पाकिस्तान का 'प्लान'

Saturday, Jun 17, 2017 - 12:39 PM (IST)

नई दिल्ली: 18 जून के भारत और पाकिस्तान महामुकाबले से पहले ही पाकिस्तानी टीम का एक बड़ा प्लान लीक हो गया है। जी हां, मैच से पहले ही पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने टीम की रणनीति को सार्वजनिक कर दिया है। 

भारतीय टीम के शुरूआती 2-3 विकेट चटकाने का प्लॉन
आमिर ने कहा कि टीम मीटिंग में उन्होंने भारतीय टीम के शुरूआती 2-3 विकेट जल्दी चटकाने को लेकर चर्चा की, इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तानी टीम अपने इस प्लान पर अमल करने में नाकामयाब रहती है तो फिर भारतीय बल्लेबाज़ बोर्ड पर 300 ये ज्यादा का स्कोर खड़ा कर देंगे जो कि उनके लिए परेशानी बन सकती है।  उनके इस प्लॉन से साफ दिखाई रहा है कि वह दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन, रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली को लेकर  बात कर रहे है। ये तीनों बल्लेबाज़ मौजूदा चैम्पियंस ट्रॉफी में भारतीय टीम का सबसे अहम अंग हैं।  

रोहित, शिखर और विराट को आउट करना
यानि कि पाकिस्तान टीम की यही रणनीति है कि भारतीय टीम के इन तीनों इनफॉर्म बल्लबाज़ों को शुरूआती ओवरों में जल्दी से जल्दी चलता कर मुकाबले में खुद मजबूत स्थिती में खड़ा कर दें। बता दें कि भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ इस टूर्नामेंट की शुरूआत में ही ग्रुप स्टेज में भिड़ी थी। जिसमें रोहित, शिखर, विराट और युवराज सभी ने अर्धशतक जमाते हुए टीम को जीत दिलाई थी, लेकिन पाकिस्तानी टीम के गेंदबाज़ अब इस चीज़ से सबसे ज्यादा चिंतित है और उनका प्लान लीक होने से उनकी मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ गई हैं। 

Advertising