टीम इंडिया के खिलाफ मैच से एक दिन पहले रात में सो नहीं पाता था ये पाक खिलाड़ी

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2017 - 01:14 PM (IST)

नई दिल्ली:  1 जून से शुरु होने वाली चैम्पियंन ट्राफी का क्रिकेट फैंस बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं। फैंस में सबसे ज्यादा क्रेज भारत-पाक के मैच हैं, जो कि 4 जून को एजबेस्टन में आमने-सामने होंने वाला है।  

भारत के खिलाफ मैच के एक दिन पूर्व नींद नहीं आती थी: वकार यूनिस
इस दौरान पाकिस्तान वकार यूनिस ने उस समय को याद किया जब वो पाकिस्तान टीम के सदस्य हुआ करते थे, उन्होंने कहा कि भारत के खिलाफ मैच के एक दिन पूर्व नींद नहीं आती थी। इसके साथ ही वकार ने कहा कि मैं याद करूं उस समय को जब हम भारत के खिलाफ मैच खेलते थे। मैंने हमेशा दबाव महसूस किया। मैच से एक दिन पहले रात में सोना मुश्किल था। हालांकि, इस दौरान आप अपनी ताकत दिखाकर साबित कर सकते थे कि मजबूत कौन है। यह वो मौका होता था जहां प्रदर्शन करके खिलाड़ी हीरो बन जाता था। यह बड़ी चुनौती होती थी।
PunjabKesari
हम समझते है कि भारत-पाक मुकाबला बड़ा है: विराट
इसके साथ ही उन्होंने याद करते हुए कहा कि विराट ने कहा था, 'हम समझते है कि भारत-पाक मुकाबला बड़ा है, लेकिन हमारे दिमाग में कोई फर्क नहीं है। भारत-पाक मुकाबले के लिए बनी लहर हमारे नियंत्रण में नहीं है, लेकिन यह हम पर है कि इसे अन्य मुकाबलों के जैसे ही मानकर खेले। पेशेवर क्रिकेटर्स होने के नाते हम सिर्फ एक मैच के लिए अधिक भावनात्मक नहीं हो सकते।'
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News