इंगलैंड के खिलाफ श्रृंखला करियर का टर्निंग प्वाइंट: केदार जाधव

punjabkesari.in Saturday, Jan 28, 2017 - 10:19 AM (IST)

पुणे: इंगलैंड के खिलाफ हाल में संपन्न एकदिवसीय श्रृंखला में मैन आफ द सीरीज रहे केदार जाधव ने कहा है कि इंगलैंड के खिलाफ श्रृंखला उनके करियर का टर्निंग प्वाइंट रही। जाधव ने संवाददाताओं से कहा कि इंगलैंड के खिलाफ पुणे में शतक जडऩे के बाद मैंने सोचा कि अगर मैं यही प्रदर्शन जारी रखता हूं तो मैन आफ द सीरीज पुरस्कार मिलने की संभावना है।’’  

पहले वनडे में 76 गेंद में 120 रन बनाकर भारत की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले जाधव ने कहा कि मुझे लगता है कि इंगलैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला मेरे करियर का टर्निंग प्वाइंट रही। 

जाधव ने कहा कि उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला में अपने प्रदर्शन से आत्मविश्वास मिला। उन्होंने कहा कि हालांकि मैंने बड़ी पारियां नहीं खेली लेकिन मैंने जो भी रन बनाए उसने मुझे काफी आत्मविश्वास दिया। इस श्रृंखला (इंगलैंड के खिलाफ) से पहले मुझे पूरा विश्वास था कि मैं अच्छा प्रदर्शन करूंगा और मुझे लगता है कि किसी भी खिलाड़ी के लिए यह अहसास सबसे महत्वपूर्ण है। करियर में देर से भारत की ओर से खेलने का मौका मिलने के बारे में पूछने पर जाधव ने कहा कि मुझे देरी से मौका मिला क्योंकि मैं पर्याप्त रूप से परिपक्व नहीं था, मेरे खेल में कमियां थी। जैसे ही मैं संपूर्ण खिलाड़ी बना तो मुझे मौका मिल गया और मुझे खुशी है कि मैं इसका फायदा उठा पाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News