साहा-जडेजा की तारीफ में बोले अश्विन-इन बल्लेबाजों ने खेली जादुई पारी

punjabkesari.in Tuesday, Mar 28, 2017 - 08:38 AM (IST)

धर्मशाला: आर अश्विन ने आज रविंद्र जडेजा और रिधिमान साहा की तारीफ की जिन्होंने आस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टैस्ट में भारत को पहली पारी में बढत दिलाई।  जीत के लिए106 रन के लक्ष्य के जवाब में भारत ने बिना किसी नुकसान के 19 रन बना लिये है और अब उसे 87 रन की जरूरत है।  

अश्विन ने दिन का खेल खत्म होने के बाद कहा, यह जादुई था। आप इससे ज्यादा और क्या चाहोगे। जड्डू (जडेजा) और साहा ने शानदार बल्लेबाजी की। इससे हमें बढ़त मिली। उन्होंने कहा, यह सुबह विशेष थी। साहा और जडडू ने शानदार खेल दिखाया। वह जादुई सत्र था। मैंने जड्डू से कहा कि वह शतक बना सकते थे। वह प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं, अगर वह थोड़ा और देर वहां खड़े होते तो शतक लगाते।

बता दें कि विश्व के नंबर एक टैस्ट गेंदबाज रवींद्र जडेजा एक सत्र में 500 रन बनाने के अलावा 50 विकेट लेने वाले दुनिया के तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं। जडेजा ने टेस्ट क्रिकेट में 1000 रन और 100 विकेट का डबल पूरा किया था। ऑलराउंडर जडेजा ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ यहां चल रहे चौथे और अंतिम टैस्ट के तीसरे दिन सोमवार को पहली पारी में 63 रन की बदौलत यह उपलब्धि अपने नाम कर ली। जडेजा के 2016-17 के सत्र में अब 13 मैचों में 556 रन और 71 विकेट हो गए हैं। इससे पहले यह उपलब्धि महान कपिल देव और आस्ट्रेलिया के मिशेल जॉनसन के नाम थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News