आस्ट्रेलिया के स्पिनर लियोन ने टीम इंडिया को लेकर दिया ये बयान

punjabkesari.in Tuesday, Mar 14, 2017 - 10:57 AM (IST)

रांची: आस्ट्रेलिया के शीर्ष स्पिनर नाथन लियोन ने आज कहा कि 4 टैस्ट की मौजूदा श्रृंखला में दबाव भारत पर है और उन्होंने साथ ही पिछले दो मैचों में संघर्षपूर्ण प्रदर्शन के लिए अपनी टीम की तारीफ की। दो मैचों के बाद श्रृंखला 1-1 से बराबर है जबकि बाकी बचे दो मैच रांची और धर्मशाला में खेले जाने हैं।  सिडनी मोर्निंग हेराल्ड ने लियोन के हवाले से कहा कि टीम में काफी आत्मविश्वास है। यहां आने की बात तो छोड़ ही दीजिए, विमान पर चढऩे और दुबई पहुंचने से पहले ही कई लोगों ने हमें खारिज कर दिया था।

 उन्होंने कहा कि हम ट्राफी अपने पास बरकरार रखने से एक जीत दूर हैं और हम यही करने यहां आए हैं।  लियोन ने कहा कि दबाव भारत पर है- हमारे उपर कोई दबाव नहीं है। सभी ने कहा था कि हम 4-0 से हारेंगे, हमारी टीम अच्छी नहीं है। वे युवा टीम है जो सीख रही है। लेकिन हमारा विश्वास था कि हम सर्वश्रेष्ठ टीमों को दुनिया में कहीं भी हरा सकते हैं। 

आस्ट्रेलियाई टीम आज बेंगलुरू से रांची के लिए रवाना हुई जहां 16 मार्च से तीसरा टेस्ट खेला जाएगा।  लियोन को बेंगलुरू में दूसरे टेस्ट के दौरान दायें हाथ की तर्जनी अंगुली की चमड़ी में चोट लगी थी लेकिन इसके बावजूद आस्ट्रेलिया के इस आफ स्पिनर को भरोसा है कि वह तीसरे टेस्ट की अंतिम एकादश में जगह बना पाएंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News