IndvsAus: हरभजन के इस ट्वीट ने AUS के खिलाड़ियों का किया मुंह बंद

punjabkesari.in Wednesday, Mar 08, 2017 - 11:44 AM (IST)

नई दिल्ली: चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे के जुझारू अर्धशतकों के बाद आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की फिरकी का जादू आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों पर हावी रहा जिससे भारत ने दूसरे क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन जोरदार वापसी करते हुए 75 रन से जीत दर्ज करके 4 मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर कर दी। यह जीत हासिल कर भारत ने पुणे में मिली शर्मनाक हार का बदला लिया है। 

जी हां, पुणे में मिली शर्मनाक हार के बाद सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ से लेकर कई पूर्व ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ियों ने जमकर हरभजन सिंह की खिल्ली उड़ाई थी, लेकिन बेंगलुरु में मिली यादगार जीत के बाद हरभजन सिंह ने फिर से एक बार ट्वीट किया और सभी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के मुहं बंद कर दिया।
 

उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि भारत 1 ऑस्ट्रेलिया 1 वेलडन माय बॉयज…. यही सही समय हैं श्रृंखला में बढ़त बनाने का। मेरी यह तस्वीर मुझे ना पसंद करने वालों के लिए। 
हरभजन सिंह अपनी तस्वीर में इशारों ही इशारों में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के महुं बंद कर दिया। बता दें कि एक इंटरव्यू में कहा था, कि मेजबान भारतीय टीम विराट कोहली की अगुवाई में यह श्रृंखला 4-0 से जीत कर अपने नाम करेंगी, लेकिन ऐसा ना हो सका। भारतीय टीम 333 रनों से वह मैच हार गई।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News