अॉस्ट्रेलिया के लिए खतरा बन सकते हैं ये भारतीय गेंदबाज

punjabkesari.in Wednesday, Feb 22, 2017 - 01:59 PM (IST)

नई दिल्ली: बेहतरीन फार्म में चल रहे और पिछले 19 मैचों से अजेय भारत कल जब 4 टैस्ट मैचों की श्रृंखला के पहले मैच में आक्रामक आस्ट्रेलिया के खिलाफ उतरेगा जो उसकी नजरें घरेलू मैदान पर अपने शानदार प्रदर्शन को बरकरार रखने पर टिकी होंगी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इन भारतीय गेदबाजों का टैस्ट में अब तक बेहद शानदार प्रदर्शन रहा है और इस टैस्ट सीरीज में वह अॉस्ट्रेलिया के लिए खतरा बन सकते हैं।

आर. अश्विन
आर. अश्विन इन दिनों फार्म में चल रहे हैं। अश्विन इन दिनों जिस तरह से विकेट ले रहे हैं, वह अॉस्ट्रेलिया टीम के लिए खतरा बन सकते हैं। अगर बात भारतीय पिच की हो तो अश्विन और भी खतरनाक हो जाते हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अब तक 10 टैस्ट मैच खेले हैं जिसमें 50 विकेट लिए हैं। इस टीम के खिलाफ उन्होंने 4 बार एक पारी में 5 विकेट और एक मैच में एक बार 10 विकेट लिए हैं। 

उमेश यादव
भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव ने भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अब तक 7 टैस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने कुल 25 विकेट लिए हैं। उमेश ये मेहमान टीम के खिलाफ एक पारी में एक बार 5 विकेट लिए हैं। एक इनिंग में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनका बेस्ट प्रदर्शन 93 रन देकर 5 विकेट है।

रवींद्र जडेजा 
जडेजा इन दिनों टेस्ट में भारतीय गेंदबाजी से छाए हुए हैं। विकेट लेने के मामले में वो पीछे नहीं रहते। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जडेजा ने अब तक सिर्फ 4 टैस्ट मैच खेले हैं। इन मैचों में उन्होंने कुल 24 विकेट लिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News