हॉज को हुआ गलती का अहसास, विराट से मांगी माफी

punjabkesari.in Thursday, Mar 30, 2017 - 11:36 AM (IST)

नई दिल्ली: भारत और अॉस्ट्रेलिया की टैस्ट सीरीज खत्म होने के बाद भी सुर्खियों में बनी हुई  है, लेकिन अब इस सीरीज से जुड़ें विवाद सुलझते नजर आ रहे हैं। हाल ही में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रेड हॉज ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की कंधे की चोट को लेकर किए अपने कमेंट के बारे में उनसे और भारतीय फैंस से माफी मांगी है।

दरअसल, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और आईपीएल फ्रेंचाइजी गुजरात लॉयंस के कोच ब्रेड हॉज ने भारतीय टैस्ट कप्तान विराट के कंधे की चोट और उनकी आईपीएल में भागीदारी को लेकर विवादित कमेंट किया था। 

हॉज ने कहा था कि कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धर्मशाला में चौथे टैस्ट मैच में इसलिए नहीं खेले, क्योंकि वे खुद को आईपीएल के लिए बचा रहे थे। एक खिलाड़ी के रूप में आप उम्मीद करोगे कि उनकी चोट गंभीर हो। यदि आप टैस्ट मैच नहीं खेलो और अगले सप्ताह आईपीएल में उतरो तो यह गलत बात है। क्योंकि आप ऑस्ट्रेलिया जैसी सीरीज के खिलाफ जीत का मौका छोड़ रहे हो। लेकिन इस कमेंट के बाद उन्होंने विराट के लिए इमोशनल माफीनामा लिखा है।

जिसमें उन्होंने लिखा है कि मैं भारत की जनता, क्रिकेट फैंस, राष्ट्रीय टीम और विराट कोहली से माफी मांगता हूं। मेरा इरादा किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था। मैं आईपीएल का बहुत सम्मान करता हूं और मैंने यह कमेंट मजाकिया लहजे में किया था।


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News