WWE के लिए रवाना हुई सूट सलवार वाली भारतीय महिला रैसलर, जानिए कब होगा मैच?

punjabkesari.in Thursday, Jul 06, 2017 - 05:28 PM (IST)

नई दिल्लीः सूट सलवार के नाम से मशहूर होने वाली सीडब्ल्यूई की महिला रैसलर कविता दलाल अब डब्ल्यूडब्ल्यूई रिंग में फाइट करती नजर आएंगी। वह डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपनी धाक जमाने के लिए अमेरिका के लिए रवाना हो गईं हैं। अमेरिका के फ्लोरिडा में 13 से 14 जुलाई तक डब्ल्यूडब्ल्यूई माय यंग क्लासिक चैंपियनशिप का आयोजन होगा। इस दौरान 30 साल की कविता 31 महिला रैसलरों के साथ लड़ाई करती नजर आएंगी। इसी के साथ कविता दलाल देश की पहली महिला रैसलर बन गई हैं जो डब्ल्यूडब्ल्यूई टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगी। 

रवाना होने से पहले की पूजा-अर्चना
कविता ने अमेरिका को रवाना से पहले यूपी के मेरठ जिले के दरौला गांव के मंदिर में पूजा अर्चना की। इसके बाद उसने दिव्यांग बच्चों के साथ कुछ समय बिताया। मेरठ में ही आयोजित एक कार्यक्रम में ऑल इंडिया जाट महासभा के पदाधिकारियों ने कविता को सम्मानित भी किया, सा​थ ही डब्ल्यूडब्ल्यूई के रिंग में लहराने को तिरंगा भेंट किया। 

दे चुकी हैं खली की स्टूडेंट को मात
कविता द ग्रेट खली की स्टूडेंट बुलबुल को सीडब्ल्यूई मैच के दौरान सूट सलवार पहनकर मात दे चुकी हैं। इसके बाद वह सोशल मीडिया में छा गईं और उनकी फाइट का वीडियो भी काफी वायरल हुआ। कविता की काबिलियत से खली भी प्रवाभित हो चुके हैं। सीडब्ल्यूई में धूम मचाने के साथ ही कविता को बिग बॉस हाउस में जाने का भी न्यौता मिल चुका है। नेशनल लेवल पर 9 साल तक वेट लिफ्टिंग में गोल्ड जीतने वाली कविता का सपना खली की तरह डब्ल्यूडब्ल्यूई में तिरंगा लहराना है।

नीचे वीडियो में देखें कविता आैर खली की चेली की फाइट-


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News