भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने PM मोदी से मुलाकात कर दिया ये खास तोहफा

Friday, Jul 28, 2017 - 09:02 AM (IST)

नई दिल्ली: महिला विश्वकप टूर्नामैंट में उपविजेता रही भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से यहां मुलाकात की।   

पीएम मोदी ने  भारतीय महिला क्रिकेट टीम की जमकर तारीफ
पीएम मोदी ने इस दौरान महिला खिलाड़ियों से कहा कि भारतीय बेटियों ने अपने प्रदर्शन से पूरे राष्ट्र को गौरवान्वित कर दिया है। उन्होंने खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि उन्हें पराजय नहीं मिली है और देश की 125 करोड़ की आबादी ने फाइनल में हार के इस दबाव को अपने कंधों पर साझा किया है और सही मायनों में यह उनकी सबसे बड़ी विजय है।

देश की बेटियों ने देश का नाम रोशन किया है: पीएम मोदी
पीएम मोदी ने कहा कि कईं अंतरराष्ट्रीय खेल प्रतियोगिताओं में देश की बेटियों ने देश का नाम रोशन किया है और विभिन्न क्षेत्रों में भारतीय महिलाओं और प्रतिभाओं की प्रगति का लाभ समाज को मिल रहा है। उन्होंने देश में दसवीं और बारहवीं कक्षाओं के परीक्षा परिणामों में छात्राओं के बेहतर प्रदर्शन और इसरों मिशन में महिला वैज्ञानिकों की उपलब्धियों की विशेष सराहना की।  

प्रधानमंत्री को दिया ये खास तोहफा 
टीम की खिलाड़ियों के अलावा टीम के अधिकारियों ने भी मोदी से मुलाकात की। इस अवसर पर खिलाड़ियों ने कहा कि यह पहला मौका है जब प्रधानमंत्री ने महिला क्रिकेट के लिए ट्वीट किया हैं और वे प्रधानमंत्री के ट्वीट से काफी उत्साहित तथा खुश हैं। इस अवसर पर महिला क्रिकेट खिलाड़ियों ने एक हस्ताक्षर किया हुआ बल्ला प्रधानमंत्री को भेंट किया। 

Advertising