रद्द हुए मैच से निराश दर्शकों को भारतीय टीम ने एेसे किया खुश

punjabkesari.in Saturday, Oct 14, 2017 - 06:22 PM (IST)

नई दिल्ली: भारत औैर आस्ट्रलिया की टी-20 सीरीज का आखिरी मैच मैदान गिला होने के कारण रद्द हो गया था। तीसरा मैच रद्द होने के कारण यह सीरीज 1-1 से ड्रॉ हो गई। इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम में पहुंचे दर्शकों को भारतीय टीम निराश नहीं करणा चाहती थी। टीम ने अपने फैंस को खुश करने के लिए उल्टे हाथ से बैटिंग करना शुरु कर दिया।

दरअसल जब मैच आधिकारिक रूप से रद्द कर दिया गया तो टीम इंडिया क्रिकेट खेलने के बजाए फुटबॉल खेलने के लिए मैदान में उतरी। फुटबॉल खेलने के बाद उन्होंने स्टेडियम में उल्टे हाथ से बैटिंग करना शुरु कर दिया यानि वह दाएं हाथ के बल्लेबाज होते हुए भी बाएं हाथ के बल्लेबाज बनकर खेलने लगे। इनमें टीम के कप्तान टीम के कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी शामिल थे। बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर उनकी तस्वीर शेएर की है। सबसे पहले विराट कोहली और रोहित शर्मा उल्टे हाथ से बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरे और फिर बाद में उन्हें देखकर धोनी ने भी उल्टे हाथ की बैटिंग में हाथ अजमाने की कोशिश की। 

भारत को आस्ट्रेलिया के अब न्यूंजीलैंड के साथ 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है। सीरीज के लिए न्यूंजीलैंड की टीम भारत आ चुकी है। सीरीज का पहला मैच 22 अक्टूबर को खेला जाएगा। 

 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News