मुंबई एफसी में बने रहेंगे छेत्री

punjabkesari.in Tuesday, Sep 06, 2016 - 02:49 PM (IST)

मुंबई: मुंबई सिटी एफसी ने भारतीय कप्तान और स्टार स्ट्राइकर सुनील छेत्री को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबाल टूर्नामेंट के तीसरे संस्करण के लिए अपनी टीम में बरकरार रखा है।  32 वर्षीय छेत्री दूसरी बार टीम मुंबई सिटी का हिस्सा बनने जा रहे हैं और बतौर स्ट्राइकर मुख्य भूमिका में होंगे। भारतीय फुटबाल टीम के कप्तान छेत्री के नाम 51 अंतरराष्ट्रीय गोल हैं और वह टीम के सबसे अनुभवी और सर्वश्रेष्ठ गोल स्कोरर भी हैं। 
 
वर्ष 2015-16 सत्र में आईलीग में वह बेंगलुरू एफसी के भी शीर्ष स्कोरर रहे थे।  मोहन बागान के साथ करियर शुरू करने वाले छेत्री कई बड़ी लीग में खेल चुके हैं। वह डेंपो एससी, ईस्ट बंगाल, मोहन बागान और बेंगलुरू एफसी के लिये भी खेल चुके हैं। पिछले सत्र में उन्होंने मुंबई के लिए 7 गोल किए थे जिसमें नोर्थ ईस्ट यूनाइटेड के लिए हैट्रिक शामिल हैं।  छेत्री ने मुंबई के लिए तीसरे सत्र में भी टीम का हिस्सा बनने पर कहा कि मैं मुंबई के लिए तीसरे सत्र में भी वापसी करके खुश हूं। यह बढिय़ा क्लब है। हमारी टीम में रणबीर, पारेख और इंद्रानिल जैसे लोग हैं जिनके साथ काम करना अच्छा अनुभव है। मैं इस बार अपने प्रशंसकों को और बेहतर परिणाम देने का प्रयास करूंगा।
 
टीम के सह मालिक रणबीर कपूर ने कहा कि हम सुनील को वापिस पाकर बहुत खुश हैं। उनके जैसा खिलाड़ी टीम में होना ही बड़ी बात है। वह बहुत अनुशासित खिलाड़ी हैं और मुझे यकीन है कि वह अपने प्रशंसकों को इस बार भी रोमांचित करेंगे। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News