सिंधू और मारिन के बीच होगा कड़ा मुकाबला

punjabkesari.in Saturday, Dec 31, 2016 - 03:26 PM (IST)

हैदराबाद: रियो ओलंपिक की फाइनलिस्ट भारतीय स्टार पी वी सिंधू तथा विश्व की दूसरे नंबर की बैडमिंटन खिलाड़ी स्पेन की कैरोलिना मारिन के बीच प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के दूसरे सत्र में रविवार को उद्घाटन मैच में एक बार फिर विस्फोटक मुकाबला होने की उम्मीद है।  

पीबीएल में उद्घाटन मुकाबला हैदराबाद हंटर्स और चेन्नई स्मैशर्स के बीच होगा। मारिन हैदराबाद जबकि सिंधू चेन्नई की तरफ से खेलेंगी। नंबर दो मारिन तथा जबरदस्त फार्म में चल रहीं छठी रैंकिंग की सिंधू के बीच इस मुकाबले में दर्शकों को निश्चित रूप से रोमांचक संघर्ष देखने को मिलेगा।  हैदराबाद की सिंधू ने लीग से पहले उत्साह भरे लहजे में कहा कि मैं टूर्नामैंट में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करूंगी। हैदराबाद हंटर्स हिस्सा होने के कारण भले ही दर्शकों का समर्थन मारिन को मिले लेकिन स्टेडियम में बड़ी संख्या में मौजूद दर्शकों से हमेशा की तरह उन्हें भी पूरा समर्थन मिलने की उम्मीद है।

सिंधू ने कहा कि लीग में स्कोरिंग प्रणाली पूरी तरह से भिन्न होगी। यह 11 अंक का प्रारूप है। हमें शुरुआती अंक से ही सतर्क रहना होगा। 11 अंक के गेम प्रारूप में सोचने के लिए ज्यादा समय नहीं होगा। इसलिए हर अंक महत्वपूर्ण होगा। हर टीम समान रूप से मजबूत है। इसलिए यह इस पर निर्भर करेगा कि उस दिन कौन अच्छा प्रदर्शन करता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News