जब LIVE मैच में इंडियन फैन्स ने इंगलैंड खिलाड़ी को मारी बॉल!

Friday, Jan 20, 2017 - 02:36 PM (IST)

नई दिल्ली:भारत ने इंगलैंड को दूसरे एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच में 15 रन से हराकर 3 मैचों की श्रृंखला में 2-0 से अजेय बढ़त बनाई। इस मैच के बीच कटक के बाराबती स्टेडियम में बहुत चौंकाने वाली घटना हुई। 

दरअसल, मैच के 46.3 ओवर में पहले खेलते हुए भारत के बल्लेबाज हार्दिक पांड्या ने जैक बॉल की एक गेंद पर छक्का जड़ा। छक्का सीधे स्टैंड में जाकर गिरा। बेन स्टोक्स ने इस कैच करने की कोशिश की लेकिन गेंद उनके हाथ से लगकर स्टैंड में जा गिर गई। इसी दौरान फैंस की ओर से गेंद मैदान की तरफ फेंकी गई लेकिन स्टोक्स दूसरी ओर देखने रहे थे। इसलिए स्टोक्स अपनी ओर आती गेंद को देख नहीं सके और गेंद उनके मुंह पर जाकर लग गई। गेंद लगने की वजह से स्टोक्स को काफी गुस्सा आ गया लेकिन यह एक आकस्मिक घटना थी।



बता दें कि धुरंधर ऑलराउंडर युवराज सिंह(150) और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी(134) की शतकीय दोस्ताना के बाद स्टार आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (65 रन पर 3 विकेट) और तेज गेंदबाज जस्प्रीत बुमराह (81 रन पर दो विकेट) के शानदार प्रदर्शन की बदौलत भारत ने इंगलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे ते रोमांचक मुकाबले में 15 रन से जीत दर्ज की।  
 

 

 

Advertising