हरभजन ने मोदी को शादी के लिए किया इनवाइट

punjabkesari.in Saturday, Oct 10, 2015 - 05:11 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय टीम में लंबे समय बाद वापसी करने वाले अनुभवी आफ स्पिनर हरभजन सिंह जल्द ही विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हरभजन अक्टूबर में गीता से शादी करेंगे और हरभजन ने शादी के कार्ड बांटने भी शुरु कर दिया है उन्होंने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान हरभजन सिंह ने पीएम को इन्वाइट करते हुए शादी का कार्ड दिया। 
 
बताया जाता है कि जालंधर से 20 किलोमीटर दूर फगवाड़ा में शादी समारोह आयोजित किया जाएगा। माना जा रहा है कि यदि हरभजन को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी घरेलू सीरीज के लिए राष्ट्रीय टीम में चुने जाते है तो शादी की तारीख बदली जा सकती है।  
 
अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के अनुसार कार्ड लाल रंग का है, जिसके ऊपर गोल्डन कलर से डिजाइन किया गया है। कार्ड खोलते ही सबसे पहले इन्विटेशन है, जिसपर गोल्डन कलर से लिखा है ''G and H'' (गीता वेडिंग हरभजन)। साथ में ही एक एडमिट कार्ड भी है। जिसे हर गेस्ट के लिए ले जाना मैंडेटरी है, तभी उन्हें इस ग्रैंड मैरिज में शामिल होने दिया जाएगा। 
 
भारतीय आफ स्पिनर और बालीवुड अभिनेत्री गीता पिछले कई वर्षों से एकसाथ हैं लेकिन अपने संबंधों पर उन्होंने खुलकर कभी बात नहीं की है। हालांकि दोनों ही कई मौकों पर साथ देखे गए हैं। हाल ही फिल्म ‘सेकेंड हैंड हस्बैंड’ में छोटी सी भूमिका भी निभाई थी। प्रमोशन के दौरान इसे लेकर गीता ने कहा था कि जब भी वह शादी करेंगी तो सार्वजनिक रूप से इसकी घोषणा करेंगी।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News