बगैर कोच वेस्टइंडीज पहुंची भारतीय क्रिकेट टीम

punjabkesari.in Wednesday, Jun 21, 2017 - 06:32 PM (IST)

पोर्ट ऑफ स्पेन: भारतीय क्रिकेट टीम बगैर कोच वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित आेवरों की सीरीज के लिए यहां पहुंच गई है। कप्तान विराट कोहली के साथ मतभेद के बाद कुंबले ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) ने टीम होटल में कोहली और विपक्षी टीम के कप्तान जेसन होल्डर की फोटो लगायी है।   

शुक्रवार को होगा पहला मैच
रविवार को द आेवल में चैम्पियंस ट्राफी के फाइनल में पाकिस्तान से हारने वाली भारतीय टीम को पांच वनडे और एक टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच की सीरीज में प्रबल दावेदार माना जा रहा है। सीरीज का शुरूआती मैच यहां शुक्रवार को खेला जायेगा। कुंबले ने जहां अपना पक्ष रख दिया है, वहीं कोहली पूर्व भारतीय स्पिनर के साथ मतभेदों के बारे में कुछ बात नहीं की है। 

कुंबले दे चुके हैं इस्तीफा
कुंबले ने कल अपने पद से इस्तीफा दे दिया था, तभी टीम के लंदन से कैरेबियाई द्वीप के लिए उड़ान पकड़ी। बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ और क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर भी टीम के साथ वेस्टइंडीज पहुंचे। वेस्टइंडीज अभी वनडे रैंकिंग में नौंवे स्थान पर है, वह चैम्पियंस ट्राफी के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाया था। भारत ने पिछले साल चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज का दौरा किया था जिसमें उसने 2-0 से जीत दर्ज की थी। मुख्य कोच बनने के बाद यह कुंबले की पहली सीरीज थी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News