अगले साल के शुरू में दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर जाएगा भारत: जोहरी

punjabkesari.in Sunday, Aug 13, 2017 - 08:34 PM (IST)

पल्लेकले: बीसीसीआई सीईओ राहुल जोहरी ने आज पुष्टि की भारत अगले साल के शुरू में दक्षिण अफ्रीका के पूर्णकालिक दौरे पर जाएगा। श्रीलंका को नवंबर दिसंबर में भारत दौरे पर आना है जो कि आईसीसी के भविष्य का दौरा कार्यक्रम का हिस्सा है लेकिन भारतीय टीम के दक्षिण अफ्रीकी दौरे को लेकर कुछ आशंकाएं बनी हुई थी। जोहरी कहा, ‘‘भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर जाएगी।

अभी तिथियां तय नहीं हैं लेकिन यह पूर्णकालिक दौरा होगा।’’  भारतीय क्रिकेटरों के लिए 2017-18 का सत्र काफी व्यस्त होगा। इस दौरान आस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और श्रीलंका को भारत दौरे पर आना है। श्रीलंका वर्ष 2017 में दूसरी बार भारत से भिड़ेगा। वह नवंबर - दिसंबर में भारतीय दौरे में तीन टेस्ट, पांच वनडे और एक टी20 मैच खेलेगा। इस बीच जोहरी ने महिला आईपीएल की किसी तरह की संभावना से इन्कार किया लेकिन कहा कि उनकी बेहतरी के लिये कदम उठाये गये हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘इसके (महिला आईपीएल) के बारे में बीसीसीआई आम सभा और पदाधिकारियों को फैसला करना है। वे जो भी फैसला करेंगे हम उसे लागू करेंगे। पिछले साल हमने महिला क्रिकेट के लिये अलग से विभाग बनाया और प्रो रत्नाकर शेट्टी महिला क्रिकेट का प्रमुख बनाया। ’’ 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News