एंटीगा की तुलना में हमारी गेंदबाजी में सुधार हुआ : सिमन्स

punjabkesari.in Monday, Aug 01, 2016 - 11:46 AM (IST)

किंगस्टन: वैस्टइंडीज के कोच फिल सिमन्स ने भारत के खिलाफ दूसरे दिन अपने गेंदबाजों के अनुशासित प्रदर्शन की तारीफ करते हुए कहा कि वे अब भारतीय पारी जल्द समेटना चाहेंगे लेकिन साथ ही माना कि टीम को वापसी दिलाने की मुख्य जिम्मेदारी बल्लेबाजों की होगी।  

 
भारत दूसरे दिन 88 आेवरों में केवल 232 रन ही बना पाया और उसने दिन का खेल समाप्त होने तक 5 विकेट पर 358 रन बनाए हैं। सिमन्स ने कहा कि उन्होंने अपनी टीम की गेंदबाजी में काफी सुधार देखा है। सिमन्स ने कहा कि मेरा मानना है कि यह काफी बेहतर थी। अमूमन टैस्ट मैचों में 90 आेवरों में 270 रन तक बन जाते हैं लेकिन के एल राहुल की शानदार पारी और बाद में उनके कप्तान के तेजी से रन बनाने के बावजूद हमने उन्हें अधिक रन नहीं बनाने दिए। उन्हें 90 आेवरों में 230 रन ही बनाने देना एंटीगा की तुलना में हमारी गेंदबाजी में सुधार दिखाता है। 
 
उन्होंने कहा कि हमें अब बाकी बचे विकेटों को जल्दी निकालने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी और इसके बाद बल्लेबाजों को अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी क्योंकि गेंदबाजों ने आज अच्छा प्रदर्शन किया है। भारतीय सलामी बल्लेबाज के एल राहुल ने आज 158 रन बनाए और उन्होंने भी गेंदबाजों की तारीफ की। यह पहले टैस्ट मैच की तुलना में एकदम भिन्न था जहां आसानी से रन बन रहे थे। 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News