वनडे के लिए कानपुर पहुंची IND और SA की टीमें, होटल में अफरातफरी

Saturday, Oct 10, 2015 - 10:22 AM (IST)

कानपुर: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 11 अक्टूबर को ग्रीन पार्क पर होने वाले पहले एक दिवसीय मैच के लिए रात भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमें यहां पहुंची। होटल पहुंचने पर दोनों टीमों के खिलाडिय़ों का पारंपरिक ढंग से स्वागत किया गया। दोनो टीमें कल सुबह ग्रीन पार्क में नेट अभ्यास करेंगी। 
 
खिलाड़ियों के होटल पहुंचने पर उस समय थोड़ी अफरातफरी मच गई जब होटल के मालिक के परिजन और होटल के स्टाफ के कुछ सदस्य खिलाडिय़ों के साथ फोटो खिंचवाने और उनका आटोग्राफ लेने के लिये उन के आसपास जमा हो गए जिससे दोनों टीमों के खिलाडिय़ों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा । आज रात कोलकाता से खिलाड़ी, कोच एवं अन्य टीम स्टाफ के सदस्य लखनउ के अमौसीं हवाईअड्डे पहुंचे जहां से दोनों टीमों के खिलाड़ी लग्जरी बस से रात सवा नौ बजे होटल लैंड मार्क पहुंचे ।
 
होटल पहुंचने पर खिलाडिय़ों का पारंपरिक ढंग से स्वागत किया गया । पहले टीम इंडिया की बस से टीम के निदेशक रवि शास्त्री और फिर पूरी टीम उतरी। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सहित सभी खिलाडिय़ों के माथे पर रोली चंदन का टीका और गुलाब का फूल देकर स्वागत किया गया। शास्त्री उस समय थोड़ा गुस्से में दिखे जब उनका सामान होटल के बाहर रखा रह गया और उसे कोई होटल के अंदर नहीं लेकर आया । 
Advertising