''पाकिस्तान के पास है खोया सम्मान हासिल करने का सुनहरा मौका''

punjabkesari.in Saturday, Jun 17, 2017 - 12:25 PM (IST)

कराची: पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान इमरान खान ने कहा है कि पाकिस्तान के पास चैम्पियंस ट्राफी फाइनल के जरिए भारत से पहले मैच में मिली हार का बदला चुकता करने का सुनहरा मौका है । इमरान ने एक टीवी चैनल से कहा कि मुझे लगता है कि हमारे पास फाइनल के जरिए खोया सम्मान हासिल करने का सुनहरा मौका है क्योंकि हम पहला मैच बहुत बुरी तरह से हारे थे ।

टॉस जीतकर भारत को पहले गेंदबाजी देनी चाहिए: इमरान
उन्होंने कहा कि हम पहले मैच में जिस तरह से हारे, वह बहुत शर्मनाक है। हम उसका बदला ले सकते हैं।  पाकिस्तान को विश्व कप 1992 दिलाने वाले कप्तान ने कहा कि पाकिस्तानी टीम को कल गलतियों से सबक लेकर उतरना होगा । उन्होंने कप्तान सरफराज अहमद को सलाह दी कि वे टास जीतने पर भारत को पहले बल्लेबाजी नहीं करने दें।  

गेंदबाजी हमारी ताकत:इमरान
उन्होंने कहा कि भारत के पास बेहतरीन बल्लेबाज हैं और उन्होंने बड़ा स्कोर बना दिया तो हम पर दबाव बन जाएगा। हमें टॉस जीतकर बल्लेबाजी करनी चाहिए क्योंकि गेंदबाजी हमारी ताकत है।  उन्होंने सरफराज की तारीफ करते हुए कहा कि वह काफी साहसी कप्तान साबित हुआ है और मैं इससे बहुत प्रभावित हूं । वहीं पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद ने कहा कि चैम्पियंस ट्राफी फाइनल भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट की बहाली की शुरूआत होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हमें सियासी मसलों को अलग रखकर एक दूसरे के खिलाफ ज्यादा क्रिकेट खेलनी चाहिए ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News