भारत-इंग्लैंड के बीच नहीं खेला जाएगा पांचवा टेस्ट मैच!

punjabkesari.in Tuesday, Dec 06, 2016 - 05:27 PM (IST)

मुंबई: तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे.जयललिता के निधन के बाद भारत-इंग्लैंड के बीच खेला जाने वाला पांचवा टेस्ट मैच रद्द हो सकता है। जे. जयललिता के निधन के बाद पूरे देश में शोक मनाया जा रहा है। जिसके चलते इंगलैंड के खिलाफ जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पांचवें मैच के चेन्नई में आयोजन को लेकर संशय की स्थिति बन गई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने मंगलवार को एक बयान जारी कर जयललिता के निधन पर शोक जाहिर किया। इसके साथ कहा कि 16 दिसंबर से होने वाला पांचवां टेस्ट मैच चेन्नई में होगा या नहीं, इस पर अभी कोई अंतिम फैसला नहीं लिया गया है।

बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा कि बीसीसीआई तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता के निधन पर शोक व्यक्त करती है। बीसीसीआई इस बात की जानकारी देना चाहती है कि 16 दिसंबर को इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में होने वाले पांचवें टेस्ट मैच की मेजबानी पर अभी कोई अंतिम फैसला नहीं लिया गया है। बीसीसीआई तमिलनाडु क्रिकेट संघ और स्थानीय अधिकारियों से लगातार संपर्क में है और वह हालात पर नजर बनाए रखे है। 

बता दें कि सोमवार को तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता दिल का दौरा पडऩे के बाद फिर से अपोलो अस्पताल के सीसीयू में हार्ट असिस्ट डिवाइस पर रखा गया। जयललिता पिछले 74 दिनों से अपोलो अस्पताल में भर्ती थीं और रविवार को ही पार्टी की तरफ से उनके पूरी तरह से ठीक होने की खबर भी आई थी। जयललिता के स्वास्थ्य को लेकर अपोलो अस्पताल ने लंदन के डॉक्टर रिचर्ड से संपर्क किया था और दिल्ली के एम्स से डॉक्टरों की एक टीम भी इलाज के लिए चेन्नई के अपोलो अस्पताल पहुंची थी। इलाज के लिए लंदन से डॉक्टर रिचर्ड की सलाह ली जा रही थी, लेकिन अम्मा को बचाया नहीं जा सका।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News