जीत के बाद एयरपोर्ट पर मस्ती करती दिखी टीम इंडिया, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Monday, Sep 18, 2017 - 04:05 PM (IST)

नई दिल्ली: आलराउंडर हार्दिक पांड्या (83) और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (79) के बेहतरीन अर्धशतकों और फिर गेंदबाजों के लाजवाब प्रदर्शन से भारत ने वर्षा प्रभावित पहले वनडे में विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को रविवार को 26 रन से हराकर 5 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। इस मैच के बाद सीरीज का दूसरा वनडे कोलकाता के ईडन गार्डन्स पर 21 सितंबर को खेला जाएगा, यह मैच भी काफी खास मैच है।
PunjabKesari
अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में जीत के बाद भारतीय खिलाड़ी काफी रिलैक्स महसूस कर रहे है। हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आ रही है, जिसमें टीम इंडिया काफी मस्ती में दिखाई दे रहे है। ये तस्वीरें एयरपोर्ट की है। तस्वीर में हार्दिक पांड्या फोटो के लिए पोज दे रहे है और धोनी जमीन पर ही लेटे हुए है। इससे पहले भी श्रीलंका के मैच के खिलाफ धोनी मैदान पर ही लेट गए थे और वह तस्वीरें भी काफी वायरल हुई है। 
PunjabKesari
बता दें कि पहले वनडे में टीम इंडिया की शुरुआती हालात काफी खराब थी और फिर हार्दिक पांड्या और धोनी ने  धमाकेदार पारी खेलकर मजबूत स्कोर खड़ा कर दिया। जिसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने अपना अच्छा प्रदर्शन दिखाकर मैच पर जीत हासिल की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News