इस भारतीय खिलाड़ी ने पकड़ा हैरान कर देने वाला कैच, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2017 - 12:37 PM (IST)

रांचीः यहां भारत आैर आस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे मैच में के दाैरान चेतेश्वर पुजारा ने एक ऐसा कैच पकड़ा जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। जब आॅस्ट्रलिया का स्कोर 89 पर था उस समय पुजारा ने अश्विन की गेेंद पर शॉन मार्श का मुश्किल कैच पकड़कर भारत को तीसरी सफलता दिलाई। पुजारा के कैच पर अंपायर भी कंफ्यूज हुए आैर उन्होंने मार्श को नाॅटआउट करार दिया। 

पुजारा को अपने ऊपर पूरा विश्ववास था कि उन्होंने कैच साफ लपका है और उन्होंने विराट कोहली से रिव्यू लेने को कहा, रिव्यू में साफ दिखाई दे रहा था, कि गेंद मार्श के बल्ले से लगकर ही पुजारा के हाथों में गयी हैं। यह सब देखने के बाद थर्ड अंपायर ने मार्श को आउट दे दिया।

बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। 4 टेस्ट मैचों की सीरीज 1-1 पर बराबर है आैर रांची में खेला जा रहा ये मैच दोनों टीमों के लिए महत्तवपूर्ण मैच है। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने जहाँ अपनी टीम में दो बड़े बदलाव किए (मिचेल मार्श की जगह ग्लेन मैक्सवेल और मिचेल स्टार्क की जगह पेट कमिंस), तो मेजबान भारतीय टीम में सलामी बल्लेबाज़ मुरली विजय की वापसी हुई।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News