आस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ दूसरे वनडे में भी जीत के इरादे से उतरेंगी टीम इंडिया

punjabkesari.in Wednesday, Sep 20, 2017 - 12:54 PM (IST)

कोलकाता: भारतीय क्रिकेट टीम एक बार फिर बारिश की संभावनाओं के बीच यहां ईडन गार्डन मैदान पर मेहमान आस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ गुरूवार को अपने दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में भी विजयी लय को बनाए रखने उतरेगी।  

विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने डकवर्थ लुईस नियम से चेन्नई में पहला मैच 26 रन से जीता था। इस मैच में भी बारिश के कारण ओवरों की संख्या को कम करना पड़ा था और अब कोलकाता में भी पिछले कई दिनों से हो रही झमाझम बारिश ने मैच को लेकर संकट की स्थिति पैदा कर दी है।  ईडन गार्डन की पिच को गीला होने से बचाने के लिए ग्राउंड स्टाफ लगातार यहां मैदान को कवर से ढके हुए है जबकि मौसम विभाग ने अगले कुछ दिनों में बारिश के इसी तरह जारी रहने की संभावना व्यक्त की है। हालांकि इन सब चिंताओं के बीच भारतीय टीम की कोशिश अपनी लय को इसी तरह बनाए रखने की है जबकि स्टीवन स्मिथ की कप्तानी में आस्ट्रेलियाई टीम वापसी के लिए बेकरार है।   

मेजबान टीम 5 वनडे मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है और दूसरे मैच में भी भारतीय खिलाड़ी अपने पिछले प्रदर्शन को बरकरार रखने का प्रयास करेंगे। श्रीलंका की कामीन पर 9-0 की ऐतिहासिक जीत के बाद वैसे भी भारतीय टीम का मनोबल काफी ऊंचा हुआ है तो टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी लगातार ‘मास्टर माइंड’ की भूमिका निभा रहे हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News