श्रीलंका पर अपना विजय अभियान जारी रखने उतरेगी टीम इंडिया

Wednesday, Aug 23, 2017 - 02:10 PM (IST)

पल्लेकेले: विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय क्रिकेट टीम कल दूसरे एक दिवसीय मैच के लिये कल यहां उतरेगी तो उसका इरादा लगातार हार से बेजार श्रीलंकाई टीम की मुसीबतें और बढाकर अपना विजय अभियान जारी रखने का होगा। 

टेस्ट श्रृंखला में 3 . 0 से मिली जीत के बाद वनडे में भी भारत का यह प्रदर्शन जारी रहा जिसमें पहला वनडे उसने नौ विकेट से जीता।  श्रीलंका का प्रदर्शन इतना खराब रहा है कि उसके प्रशंसकों ने इसकी वजह पूछने के लिए टीम बस रोक दी । मुख्य कोच निक पोथास ने परोक्ष रूप से कहा कि टीम में सब कुछ ठीक नहीं है। उन्होंने टीम मैनेजर असांका गुरूसिंघा के दखल की ओर इशारा किया था।   

भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने नाबाद 132 रन बनाकर श्रीलंकाई गेंदबाजों पर जो दबाव बनाया , उससे वे उबर ही नहीं सके । कप्तान कोहली ने भी नाबाद 82 रन बनाए। भारतीय अंतिम एकादश में किसी बदलाव की उम्मीद नहीं है। अभी 5 में से एक ही मैच खेला गया है और कोहली ने वेस्टइंडीज में भी टीम में ज्यादा बदलाव नहीं किये थे। यहां भी हालात वही है । दांबुला में भारत ने दो लेग स्पिनर या बायें हाथ के दो स्पिनरों को नहीं उतारा जिससे युजवेंद्र चहल और अक्षर पटेल का लेग ब्रेक और बायें हाथ की स्पिन गेंदबाजी का संयोजन उतारा गया। श्रीलंका में वनडे विकेट 3 स्पिनरों को उतारने के लायक नहीं है । ऐसे में कुलदीप यादव को मनीष पांडे, अजिंक्य रहाणे और शरदुल ठाकुर के साथ फिर बाहर रहना पड़ सकता है। 

Advertising