भारत-न्यूजीलैंड वनडे की तैयारियां जोरों पर, कल से बिकेंगे टिकट

punjabkesari.in Wednesday, Oct 11, 2017 - 02:57 PM (IST)

लखनऊः भारत और न्यूजीलैंड के बीच 29 अक्तूबर को कानपुर के ग्रीन पार्क में होने वाले दिन रात के एक दिवसीय क्रिकेट मैच की तैयारियां जोरों पर हैं, इस मैच के लिए कल टिकटो की बिक्री भी आन लाइन शुरू हो जायेंगी। सबसे महंगा टिकट वीआईपी पवेलियन का 6,000 रूपये और सबसे सस्ता टिकट बी महिला और बी जनरल 300 रूपये का होगा।  

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) के सीईओ ललित खन्ना ने बताया कि 29 अक्तूबर को होने वाले वनडे की सारी तैयारियां आखिरी चरण में हैं। उन्होंने कहा, ‘‘स्टेडियम की रंगाई पुताई का काम चल रहा है जो संभवत: दीपावली तक पूरा हो जाएगा। टीम के खिलाडिय़ों के ठहरने के लिये शहर के एकमात्र पंच सितारा होटल के 90 कमरों की बुकिंग कर ली गयी है। इसके अतिरिक्त अन्य लोगों के लिये एक दूसरे होटल में भी कमरे बुक कर लिये गये हैं। खिलाडिय़ों के आने जाने की व्यवस्था के लिये जिला और पुलिस प्रशासन के साथ जल्द ही बैठक होगी।’’   

खन्ना के मुताबिक वीआईपी पवेलियन का टिकट छह हजार रूपये का, पवैलियन बालकनी का टिकट पांच हजार रूपये का, पवैलियन बालकनी का टिकट ए का टिकट भी पांच हजार रूपए का, पवैलियन ग्राउंड का टिकट तीन हजार रूपए का, डी चेयर्स का टिकट 2500 रूपए का, सी बालकनी का टिकट 1800 रूपये का, सी स्टाल का टिकट 1300 रूपए का, ई पब्लिक गैलरी का टिकट पांच सौ रूपये का, बी जनरल तथा बी महिला का टिकट 300 रूपये का होगा। उन्होंने कहा कि अभी तो टिकट आन लाईन बेचे जायेंगे। अगर मैच से एक दो दिन पहले कुछ टिकट बच गए तो इन्हें आफ लाईन मतलब कुछ काउंटर के माध्यम से भी बिकवाया जायेंगा। इसके लिए कानपुर के अलावा लखनऊ में भी टिकट उपलब्ध करवायें जाएंगे, क्योंकि राजधानी लखनऊ से मात्र 80 किलेामीटर होने के कारण बहुत से क्रिकेट प्रेमी लखनऊ से कानपुर आते है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News