एक आैर भारतीय क्रिकेट ने की सगाई, अपनी पड़ोसन से लेंगे सात फेरे

punjabkesari.in Thursday, Oct 05, 2017 - 12:01 PM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम का एक आैर खिलाड़ी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। खबरें आ रहीं हैं कि तेज गेंदबाज भिवनेश्वर कुमार ने नुपुर नागर के साथ सगाई कर ली है। नोएडा में दोनों परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में सगाई की रस्म पूरी की गई। भुवनेश्वर और नुपुर ने नोएडा में हुए कार्यक्रम में एक दूसरे को अंगूठी पहनाई। 

काैन है भुवी की होने वाली हमसफर
नुपुर नागर मेरठ की रहने वाली है लेकिन अब उनका पूरा परिवार नोएडा में ही रहता है। चार भाई-बहनों में नुपुर सबसे छोटी हैं। उनकी दो बड़ी बहनों व भाई की शादी हो चुकी है। नुपुर ने शुरुआती पढ़ाई देहरादून से की। यहां वो सिक्स्थ क्लास तक पढ़ीं और इसके बाद परिवार के साथ मेरठ आ गईं। इसके बाद मेरठ में मवाना रोड स्थित जेपी एकेडमी में उन्होंने सातवीं से 12वीं क्लास तक पढ़ाई की. 2010 में 12वीं पास करने के बाद नुपुर ने नोएडा से बीटेक की पढ़ाई पूरी की। अब वह नोएडा में ही जॉब कर रही हैं।

Here’s the better half of the picture @nupurnagar 😊😍

A post shared by Bhuvneshwar Kumar (@imbhuvi) on

भुवी ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर नुपुर के साथ फोटो शेयर की थी। दोनों के बीच बचपन का प्यार है।  शुरुआती समय में नुपूर मेरठ के गंगानगर में रहती थी आैर उस समय भुवी उनके पड़ोसी थे। सूत्रों के मुताबिक, भुवी और नुपुर की शादी इसी साल दिसंबर में हो सकती है। नुपुर से पहले भुवनेश्वर कुमार का नाम तमिल एक्ट्रेस अनुस्मृति के साथ जोड़ा गया था, जिसका उन्होंने खंडन किया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News