भारत के हाथों मिली शर्मनाक हार के बाद सोशल मीडिया पर उड़ा BAN का मजाक

Wednesday, May 31, 2017 - 01:51 PM (IST)

नई दिल्ली:  चैम्पियन्स ट्रॉफी का टूर्नामैंट जल्द ही शुरु होने वाला है। इस दौरान सभी टीमों जोरो-शोरों से तैयारियों में जुटी हुई हैं। इस टूर्नामैंट से पहले हो रहे दूसरे वॉर्मअप मैच में भारत ने बांग्लादेश को 240 रन से हरा दिया। भारत के हाथों इस मैच में शर्मनाक हार के बाद सोशल मीडिया पर बांग्लादेश की टीम का जमकर मजाक उड़ा। 

मैच के बाद आएं कई फनी कमेंट्स 
मैच के बाद क्रिकेट फैंस ने कई फनी कमेंट्स भी किए और उनकी टीम को फिर से क्रिकेट सीखने की नसीहत तक दे डाली और एक फैन का कहना है कि एक फैन ने बांग्लादेश के लिए लिखा, 'ऐसा थोड़ी ना होता है, इतनी दूर क्रिकेट खेलने बुलाते हो और फिर ऐसा मजाक उड़ाते हो।' 

भारतीय तूफान में उड़ा बंगलादेश
दिनेश कार्तिक (94 रिटायर्ड) और हार्दिक पांड्या (नाबाद 80) के आतिशी पारियों के बाद तेज गेंदबाजों भुनवेश्वर कुमार (13 रन पर तीन विकेट) और उमेश यादव (16 रन पर तीन विकेट) की तूफानी गेंदबाजी से गत चैंपियन भारत ने बंगलादेश को अभ्यास मैच में मंगलवार को 240 रन से उड़ाकर आईसीसी चैंपियंस ट्राफी के लिए अपनी मजबूत तैयारियों का संकेत दे दिया।   

भारत ने दोनों अभ्यास मैच जीत लिए
भारत ने चैंपियंस ट्राफी से पहले अपने दोनों अभ्यास मैच जीत लिए। भारत ने पहले अभ्यास मैच में वर्षा बाधित मुकाबले में न्यूजीलैंड को डकवर्थ लुईस नियम के तहत 45 रन से हराया था और दूसरे अभ्यास मैच में उसने बंगलादेश का 240 रन के बड़े अंतर से धुआं निकाल दिया।

बंगलादेश 23.5 ओवर में 84 रन पर हुई ढेर
भारत ने 7 विकेट पर 324 रन का विशाल स्कोर बनाने के बाद बंगलादेश को 23.5 ओवर में 84 रन पर ढेर कर दिया। भारतीय तेज गेंदबाजों ने इंग्लिश परिस्थितियों का पूरा फायदा उठाते हुए बंगलादेश के शीर्ष क्रम को ऐसा ध्वस्त किया कि बंगलादेशी टीम फिर उबर नहीं पाई। 

Advertising