निर्णायक मैच के लिए भारत और न्यूजीलैंड की टीमें कानपुर पहुंची

punjabkesari.in Thursday, Oct 26, 2017 - 06:00 PM (IST)

कानपुरः भारत और न्यूजीलैंड की टीमें 29 अक्तूबर का ग्रीन पार्क में खेले जाने वाले तीसरे और अंतिम एक दिवसीय क्रिकेट मैच के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच कानपुर स्थित होटल पहुंची। दोनों टीमों का रोली टीका लगाकर और केसरिया अंगवस्त्र व फूल देकर परंपरागत ढंग से स्वागत किया गया।  

मीडिया से दूर रहे खिलाड़ी
उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ के निदेशक मीडिया मैनेजर एए खान तालिब ने बताया, ‘‘भारत और न्यूजीलैंड की टीमें आज दोपहर विशेष विमान से लखनऊ के अमौसी हवाईअड्डे पर उतरी, फिर वहां से अलग अलग ​बसों से कानपुर के एकमात्र पांच सितारा होटल पहुंची।’’ होटल में खिलाडिय़ों का स्वागत भव्य तरीके से किया गया, किसी ने भी मीडिया से बात नहीं की।   

90 से अधिक कमरे किए गए बुक
यूपीसीए के निदेशक एस के अग्रवाल ने बताया, ‘‘खिलाडिय़ों, उनके सहयोगी स्टाफ और भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अधिकारियों के लिए होटल के 90 से अधिक कमरे बुक किए गए हैं। इस दौरान होटल में किसी भी बाहरी व्यक्ति का प्रवेश र्विजत कर दिया गया है।’’ अग्रवाल के मुताबिक ग्रीन पार्क को सुरक्षार्किमयों के हवाले कर दिया गया है, वहां पर दोनो टीमें केवल अभ्यास करने जायेंगी। तालिब के मुताबिक निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार कल भारतीय टीम शाम के समय अभ्यास करेगी और 28 अक्टूबर को दोनो टीमें ग्रीन पार्क में अभ्यास करेंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News