IND vs NZ: न्यूजीलैंड टीम के कप्तान ने की पांड्या की तारीफ

punjabkesari.in Sunday, Oct 15, 2017 - 07:03 PM (IST)

मुंबई: भारत दौरे पर आई न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन ने रविवार को भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि वह टीम को स्थिरता देने में अहम भूमिका निभाते हैं।  उन्होंने पांड्या को एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी बताया और कहा कि एेसे आलराउंडर का किसी भी टीम में होना बहुत फायदे की बात है। 

कीवी कप्तान ने कहा, ‘‘ पिछले एक या दो वर्षों से वह शानदार क्रिकेट खेल रहे हैं। हमने उन्हें आईपीएल में देखा है। हमारे खिलाफ श्रृंखला में उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की। अब वह बल्ले से भी योगदान दे रहे हैं और ऐसे हरफनमौला खिलाड़ी बन गए हैं जिन्हें कोई भी टीम अपने साथ रखना चाहेगी।’’   
‘‘ तेज गेंदबाजी करने वाले हरफनमौला खिलाड़ी के तौर पर वह भारतीय टीम के काफी अहम सदस्य है। स्पिनरों की मददगार परिस्थितियों में तेज गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी में बड़े शॉट खेलने वाला खिलाड़ी टीम के लिये उपयोगी होता है।"

PunjabKesari

भारतीय दौरे पर न्यूजीलैंड की टीम तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला के साथ तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला भी खेलेगी। पांड्या ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में भारत को 4-1 से जिताने में अहम योगदान दिया। उन्होंने 55 की औसत से 222 रन बनाए और साथ ही छह विकेट भी लिए।   
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News