अगर ऐसा हुआ तो प्लेऑफ में पहुंच जाएगा पंजाब

Wednesday, May 10, 2017 - 08:13 PM (IST)

नई दिल्ली(राहुल): टी20 लीग 2017 का टूर्नामेंट उस मोड़ पर जा पहुंचा है जहां टीम की एक हार उसे प्लेऑफ से बाहर कर सकती है। मुंबई, कोलकाता और पुणे ने प्लेऑफ में अपनी जगह लगभग तय कर ली है जबकि चौथी टीम के लिए पंजाब और हैदराबाद में मुकाबला जारी है। मौजूदा मैचों में दोनों टीमें अपना दमखम दिखा रही हैं और देखना यह दिलचस्प रहेगा कि आखिर इनमें से कौन सी टीम प्लेऑफ में पहुंचेगी।

पंजाब की जीत हैदराबाद की हार पर निर्भर
पंजाब की टीम अच्छी फॉर्म में है और उसके दो मैच बाकी हैं जिन्हें जीतना उनके लिए जरुरी है। साथ ही पंजाब को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए हैदराबाद के बचे एक मैच पर निर्भर रहना पड़ेगा। यदि हैदराबाद 13 मई को गुजरात के खिलाफ होने वाले मैच में हार जाता है तो पंजाब का प्लेऑफ में पहुंचना तय हो जाएगा। हैदराबाद की हार के साथ उनके 14 मैचों में 15 अंक रह जाएंगे, वही पंजाब आखिरी दो मैचों में जीत दर्ज कर 16 अंकों के साथ प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब हो जाएगा।

आसान नहीं पंजाब की राह
पंजाब का एक मुकाबला वीरवार को मुंबई के खिलाफ खेला जाएगा। वहीं दूसरा मुकाबला 14 मई को पुणे के खिलाफ खेला जाएगा। दोनों ही टीमें अच्छी फॉर्म में हैं ऐसे में दोनों टीमों से पंजाब का जीतना आसान नहीं होगा। आपको बता दें कि यह मैच विरोधी टीम के होम ग्राउंड में खेले जाएंगे। अब देखना यह बाकी है कि क्या पंजाब के शेर ये दोनों मुकाबले जीतकर प्लेऑफ में जगह बना पाएंगे या नहीं।

Advertising