युवराज की तरह जड़ सकता हूं लगातार 6 छक्केः हार्दिक

punjabkesari.in Tuesday, Aug 01, 2017 - 03:03 PM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की कर चुके आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने चेतेश्वर पुजारा द्वारा लिए गए इंटरव्यू के दाैरान कहा कि वह छक्के लगाने पर नहीं, टीम की जरूरतों पर ध्यान देते हैं। जब पुजारा ने कहा कि मैं हमेशा मानता हूं कि युवराज सिंह के बाद सिर्फ हार्दिक पंड्या ही एक ओवर में छह छक्के लगा सकते हैं। इस पर पांड्या ने कहा कि अगर मौका मिला तो वह युवराज सिंह की तरह एक ओवर में 6 छक्के जड़ सकते हैं।

पहले भी लगा हूं लगातार 3 छक्के 
पंड्या ने पुजारा को इंटरव्यू देते हुए कहा कि वह पहले भी लगातार 3 छक्के लगा चुके हैं, लेकिन चौथा इसलिए नहीं मारा क्योंकि उस स्थिति में उसकी जरूरत नहीं थी। अगर किसी दिन एेसा मौका आया तो मैं एक ओवर में 6 छक्के जड़ दूंगा। गाैर हो कि पांड्या ने चैंपियंस ट्राॅफी के दाैरान पाकिस्तान के गेंदबाज इमाद वसीम को लगातार 3 छक्के जड़े थे आैर वह चाैथा छक्का लगाने से चूक गए। थे। 

पांड्या वनडे आैर टी20 में गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी कमाल कर रहे हैं, लेकिन टेस्ट फाॅरमेट में भी उन्होंने साबित कर दिया कि वह यहां भी अपना काम बखूबी निभा सकते हैं। उन्होंने 26 जून को श्रीलंका के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच खेला। इस दाैरान भी उन्होंने अपनी खतरनाक शैली बरकरार रखी। पांड्या ने टेस्ट डेब्यू मैच में 5 चाैकों आैर 3 छक्कों की मदद से अर्धशतकीय पारी खेली थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News