हाकी इंडिया के चयनकर्ताओं पर भड़की रितुरानी, कहा झूठे आरोप लगाना गलत

punjabkesari.in Saturday, Jul 16, 2016 - 06:46 PM (IST)

नई दिल्ली: रियो ओलंपिक टीम से बाहर की गई रितु रानी ने हाकी इंडिया के चयनकर्ताओं पर उलटवार करते हुए उन पर लगाये गए खराब रवैये और फार्म के आरोपों को बेबुनियाद और झूठे बताया। भारतीय महिला हाकी टीम ने रितु रानी की कप्तानी में 36 बरस बाद ओलंपिक के लिये क्वालीफाई किया था।   

 
उसने कहा,‘‘यह खबर मेरे लिए भी स्तब्ध करने वाली रही। फिटनेस या रवैये की कोई समस्या ही नहीं थी। मुझे कोई कारण नहीं बताया गया कि मुझे बाहर क्यो किया गया है।’’ उसने कहा मैने अभ्यास या शिविर नहीं छोड़ा। मैने सगाई भी उस समय की जब शिविर में ब्रेक था।’’ रितु को बाहर करने के बाद सुशीला चानू को कप्तान बनाया गया है। रितु ने कहा कि सरदार सिंह भी मैदान के बाहर मसलों से जूझ रहे हैं लेकिन हाकी इंडिया ने उनका साथ दिया। सरदार को कप्तानी से हटाकर पी आर श्रीजेश को कप्तान बनाया गया है।   
 
रितु ने एक टीवी चैनल को दिये इंटरव्यू में कहा,‘‘मुझे लगता है कि इतने साल हाकी खेलना बेकार ही गया। मेरा मंगेतर भी काफी उदास है। सरदार सिंह भी निजी समस्याओं से जूझ रहा है। उसकी भी कप्तानी गई लेकिन वह टीम में है क्योंकि वह टीम में होने का हकदार है। मेरे साथ ऐसा सलूक क्यो किया गया।’’ उसने कहा,‘‘ झूठे आरोप लगाना गलत है। मुझे नहीं लगता कि अब मैं टीवी पर हाकी मैच देख सकूगी।’’ 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News