सचिन पर फिदा हुए उनके बचपन के दोस्त, बोल बैठे- I LOVE YOU

punjabkesari.in Monday, May 29, 2017 - 02:52 PM (IST)

नई दिल्ली: क्रिकेट के भगवान और भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की फिल्म ‘सचिन अ बिलियन ड्रीम्स’ रिलीज होने के बाद चारों तरफ से तारीफें बटोर रही हैं। इस बीच भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी विनोद कांबली भी सचिन पर फिदा हो बैठे और उन्होने ट्वीट करते हुए लिख दिया, ‘‘ डीयर मास्टर ब्लास्टर आई लव यू। हालांकि यह साफ नहीं है कि अचानक विनोद कांबली ने सचिन तेंदुलकर को क्यों याद किया है। इस ट्वीट में कांबली ने इसकी कोई वजह नहीं बताई है, लेकिन इसे सचिन की बायोपिक से ही जोड़कर देखा जा रहा है। 

बचपन के दोस्त हैं कांबली
कांबली और सचिन बचपन के दोस्त हैं और दोनों ने मिलकर हैरिस शील्ड में 664 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी की थी। इसके बाद ये दोनों खिलाड़ी क्रिकेट में नए-नए कीर्तिमान अपने नाम करते चले गए। कांबली और सचिन को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मौका मिला तो दोनों दोस्तों ने खूब धमाल मचाया। शुरुआती मैचों में कांबली का रिकॉर्ड सचिन से कहीं बेहतर था, लेकिन बाद में फॉर्म खराब होने की वजह से कांबली टीम में जगह पाने में नाकाम रहे और सचिन ने इतिहास लिख दिया। 
PunjabKesari
सचिन ने फिल्म में किया दोस्त का जिक्र
सचिन की फिल्म में विनोद कांबली का भी जिक्र है। विनोद कांबली और सचिन तेंदुलकर की दोस्ती के किस्से क्रिकेट की दुनिया में सालों से चर्चित रहे हैं। हालांकि कुछ समय पहले दोनों के रिश्तों में कुछ खटास सी आ गई थी। कांबली ने कुछ इंटरव्यू में अपना क्रिकेट करियर छोटा रहने का कारण अप्रत्यक्ष रूप से सचिन तेंदुलकर पर लगा दिया था। इसी के बाद दोनों दोस्तों के बीच संबंध खराब हो गए थे, लेकिन अब कांबली के ट्वीट से साफ हो गया है कि ये दोनों दिग्गज आज भी अच्छे दोस्त हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News