बुरे दाैर में साउथ अफ्रीका, ये दिग्गज खिलाड़ी छोड़ सकता है टीम का साथ!

punjabkesari.in Wednesday, Aug 16, 2017 - 03:50 PM (IST)

नई दिल्लीः माैजूदा समय में साउथ अफ्रीका की टीम अपने प्रदर्शन को लेकर बुरे दाैर से गुजर रही है। इंग्लैंड दाैरे पर गई अफ्रीका की टीम को वनडे, टी20 आैर टेस्ट सीरीज को शर्मनाक हार के साथ गंवाना पड़ा। इसके अलावा खिलाड़ियों ने टीम का साथ छोड़ने की भी अटकलें पैदा कर दीं। खबरें आईं कि तेज गेंदबाज मॉर्ने मॉर्केल कॉलपेक डील साइन कर सकते हैं, लेकिन सबसे बड़ा झटका तब लगा जब बल्लेबाज हाशिम अमला के भी काउंटी क्रिकेट में शामिल की होने की बातें होेने लगीं।

खबरों के अनुसार अमला को इंग्लैंड की कई काउंटी टीमें अपने साथ जोड़ने की कोशिश में जुटी हुई हैं। इनमें से लंदन क्लब सबसे आगे माना जा रहा है। अगर ऐसा रहा तो फिर अमला दक्षिण अफ्रीका का साथ छोड़कर काउंटी क्रिकेट खेलना शुरू करेंगे। दक्षिण अफ्रीका के कुछ खिलाड़ी पहले ही कॉलपेक करार करके टीम को झटका दे चुके हैं।

अमला अफ्रीका टीम के एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं आैर उन्होंने टीम के लिए अपनी अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने पहले भी काउंटी क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया था, जिसे देख काउंटी टीमें भी प्रभावित हैं। ऐसे में यदि अमला डील साइन क लेते हैं तो यह अफ्रीका के लिए बड़ा झटका होगा। वहीं माना जा रहा है कि इंग्लैंड के ऑटिस गिब्सन दक्षिण अफ्रीका के हेड कोच बन सकते हैं। अमला को गिब्सन पसंद नहीं हैं और अगर मौजूदा हेड कोच डोमिंगो जाते हैं तो आमला भी नई पारी की शुरुआत कर सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News