प्रो कबड्डी के प्ले ऑफ में पहुंचा हरियाणा, अब पाइरेट्स से होगा सामना

punjabkesari.in Saturday, Oct 21, 2017 - 07:07 PM (IST)

नई दिल्लीः वीवो प्रो कबड्डी लीग के पांचवे संस्करण में चार नई टीमों में से एक हरियाणा स्टीलर्स ने अपने नाम के अनुरूप स्टील जैसा दमखम दिखाते हुए प्ले ऑफ में जगह बनाई है। सुरेंदर नाडा की अगुवाई में हरियाणा स्टीलर्स ने 22 में से 13 मैच जीत और चार मैच ड्रॉ कर प्ले-ऑफ में जगह बना ली जहां दूसरे एलिमिनेटर में उसका मुकाबला 23 अक्टूबर को गत चैंपियन पटना पाइरेट्स से मुंबई में होगा।   

हार नहीं मानती हरियाणा टीम
टीम के कोच रणबीर सिंह खोखर का मानना है कि उनकी टीम ने सारे मुकाबलों से कुछ न कुछ सीखा है। मैं खुश हूं कि हमारा यहां तक का सफर इतना चुनौतीपूर्ण रहा है, क्योंकि आगे के रास्ते में और भी चुनौतियां लाएंगी। बेशक हमने चाहा था कि हम सारे मैच जीते, लेकिन हमने हारे हुए मैचों से भी काफी कुछ सीखा है और हर हार के बाद उठ खड़े हुए है। सबसे अच्छी बात यह है कि यह टीम कभी हार नहीं मानती।

तालमेल ने टीम मजबूत की
खोखर का यह भी मानना है कि खिलाडिय़ों के तालमेल ने भी टीम की काफी मदद की है और उन्हें एकजुट होकर खेलने में मजबूत किया है। उन्होंने कहा कि पिछले चार महीनो से ये लड़के एक साथ रहे है और जब आप एक दूसरे के साथ इतना वक्त बिताते है तो कााहिर सी बात है कि आपका तालमेल और भी बेहतरीन बन जाता है, जिसकी झलक आपको हमारे प्रदर्शन में दिखती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News