हार्दिक पांड्या पर फिदा है कोलकाता की ये हॉट मॉडल, देखिए तस्वीरें

Wednesday, Jun 21, 2017 - 12:47 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के अॉलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों अपने अच्छे प्रदर्शन की वजह से सुर्खियों में हैं। इन्होंने चैंपियस ट्रॉफी के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ हुए दोनों मैचों में अच्छी पारी खेली और सभी क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया। क्रिकेट के मैदान में चाहे ये बिंदास हो कर खेलते है, लेकिन रियल लाइफ में ये काफी शर्मीले हैं। आइए, जानते है इस खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड के बारे में-- 

कोलकाता की 22 वर्षीय फेमस मॉडल लीशा शर्मा पिछले साल हार्दिक पांड्या के साथ काफी सुर्खियों में आई थी। दोनों एक-दूसरे को काफी समय से जानते है। जब लीशा से हार्दिक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि हार्दिक एक हीरा इंसान हैं। हार्दिक जमीन से जुड़े, शांत और एक परफेक्ट शख्स हैं। लीशा का कहना है की वह दोनों अच्छे दोस्त हैं। इसमें कोई शक नहीं है की हार्दिक एक परफेक्ट डेटिंग मटेरियल है।

बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में उन्होंने 43 गेंदों में 76 रन की पारी खेल साबित कर दिया कि एक शानदार अॉलराउडर है। इस दौरान उन्होंने 6 छक्के और चार चौके जड़े। इतना ही नहीं हार्दिक ने 4 जून और 18 जून को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए दोनों ही मैचों लगातार 3 गेंदों पर छक्के लगाए।

 

Advertising