जब सहवाग ने हरभजन को ठोक डाले थे 12 छक्के

punjabkesari.in Wednesday, Jun 07, 2017 - 02:14 PM (IST)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की बल्लेबाजी के आगे कई गेंदबाज फीके पड़ जाते थे। चाहें वह भारतीय गेंदबाज ही न हो। इस बात का खुलासा तब हुआ जब भारत के शीर्ष स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि सहवाग की बल्लेबाजी ने उन्हें हताश कर दिया था। इनके अलावा रोहतक में हुए इस मैच में सहवाग ने हरभजन की गेंदबाज़ी पर 12 छक्के जड़े थे। 

सहवाग ने बुखार में भी जड़े थे 12 छक्के
एक कार्यक्रम के दौरान अश्विन ने एक वाक्या याद करते हुए कहा कि सहवाग ने कुछ साल पहले मुझे एक बेहद दिलचस्प किस्सा सुनाया। सहवाग ने कहा की रोहतक में खेले गए एक मैच के दौरान उन्हें बुखार था लेकिन फिर भी उन्होंने हरभजन की गेंदों पर 12 छक्के जड़ दिए। उन्होंने कहा की आप जानते हैं की हरभजन एक बेहतरीन ऑफ-स्पिनर हैं। मैंने कहा- हां, हरभजन एक बेहतरीन गेंदबाज़ हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं की आप बुखार में भी उनकी इतनी बुरी धुनाई करें।
PunjabKesari
सहवाग ने सभी छक्के लेग साइड मारे
अश्विन ने इस किस्से को और विस्तार से पूछा और बताया कि सहवाग ने मुझसे कहा कि वो सलामी बल्लेबाज़ी करने आए और 12 छक्के मारने के बाद बुखार की वजह से पवेलियन वापस लौट गए। इसके बाद वो 10वें नंबर पर बैटिंग करने उतरे और 10 छक्के और जड़ दिए। उन्होंने कहा की गेंद काफी ज़्यादा टर्न हो रही थी इसलिए मैंने सभी छक्के लेग साइड पर मारे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News