फोन में झांक रहे थे युवी, भज्जी ने पूछ लिया पंजाबी स्टाइल में ये सवाल

punjabkesari.in Thursday, Jul 20, 2017 - 07:04 PM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह आैर युवराज सिंह की दोस्ती से हर कोई वाकिफ है। भले ही इस समय दोनों खिलाड़ी टीम में एकसाथ खेलते हुए नजर नहीं आ रहे हों, लेकिन बावजूद इसके दोनों के बीच की दोस्ती में कभी दूरियां देखने को नहीं मिलीं। इस बार भज्जी ने फिर से दोनों की दोस्ती का नमूना पेश करते हुए अपनी और युवी की एक पुरानी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

इस पुरानी फोटो में दोनों एकसाथ बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं आैर भज्जी फोन चला रहे हैं। वहीं युवी उनके फोन की तरफ झांकते हुए नजर आए। भज्जी ने पुनाने लम्हें को फिर याद करते हुए तस्वीर शेयर की आैर साथ में अपने पंजाबी स्टाइल में उनके सवाल पूछ लिया। उन्होंने फोटो के साथ लिखा, ‘ ओए की देख रया मेरे फोन च।’ बस फिर क्या था उनके द्वारा ऐसा लिखते ही फैंस ने इंस्टाग्राम पर तरह-तरह के कमेंट लिखकर खूब मजे लिए। 
PunjabKesari
भज्जी ने पहले भी लिए थे युवी के मजे
यह कोई पहला माैका नहीं है जब भज्जी ने युवी के मजे लिए हों। युवी की 30 नवंबर को बाॅलीवुड एक्टर हेजल कीच से शादी हुई। उन्होंने शादी के लिए गुरुद्वारे जाते हुए युवराज ने सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा, ‘वक्त आ गया है।’उनकी सेल्फी पर भज्जी ने उन्हें शादी की बधाई तो दी लेकिन साथ में मजे लेते भी दिखे। उन्होंने लिखा, ‘भाई को बधाई, लेकिन इस फोटो में तुम्हारे एक्सप्रेशन कैसे हैं। क्या कुछ कहना चाहते हो...’
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News