मीडिया की गलत खबरों से नाराज हुए भज्जी, बोले- सनसनी पैदा ना करें

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2017 - 03:16 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय टीम के टर्बनेटर स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया में गलत खबरें लीक होने से नाराजगी जताई है। उन्होंने शुक्रवार को एक ट्वीट करते हुए लिखा कि अपनी वेबसाइट को चलाने और सनसनी पैदा करने के लिए उनकी बातों को तोड़-मरोड़ कर पेश न करें और किसी की छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए बिना संदर्भ कोई बात चलाएं।

गलत मतलब ना निकाले मीडिया
हरभजन ने फिर से ट्वीट करते कहा कि धोनी उनके करीबी दोस्त हैं और वो एक महान खिलाड़ी हैं, मैंने कभी भी उनके सेलेक्शन पर संदेह नहीं जताया। हरभजन ने ट्विटर पर एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू का वीडियो पोस्ट किया। साथ ही लिखा, प्यारे मीडिया। हमेशा मेरी बातों का गलत मतलब न निकालो। अगर कोई जानना चाहता है कि आखिरकार मैंने उस इंटरव्यू में क्या कहा है, तो उसे यह पूरा वीडियो देखना चाहिए।

बता दें कि हरभजन सिंह ने महेंद्र सिंह धोनी से नाराजगी वाली खबरों को लेकर मीडिया को लताड़ा है। उन्होंने कहा था कि धोनी की तरह ही वह भी अनुभवी और सीनियर खिलाडिय़ों में शामिल हैं। लेकिन चैंपियंस ट्राफी के लिए हुई टीम चयन के समय उनके अनभुव और वरिष्ठता पर विचार नहीं किया गया। लेकिन उनके इस बयान को सोशल मीडिया पर गलत तरीके से पेश किया गया था। मीडिया में अफवाहें उडऩे लगीं कि हरभजन चैंपियंस ट्रॉफी में शामिल ना होने से नाराज हैं और उन्होंने धोनी के सेलेक्शन पर सवाल उठाए हैं। 

 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News