हरभजन सिंह का TWEET, 'जेट एयरवेज के पायलट ने की महिला के साथ बदसलूकी'

punjabkesari.in Wednesday, Apr 26, 2017 - 05:09 PM (IST)

मुंबई: टी 20 लीग की टीम मुंबई  के खिलाड़ी और अनुभवी भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने जेट एयरवेज के एक विदेशी पायलट पर नस्लभेदी टिप्पणी करने का आरोप लगाया है और साथ ही इस मामले में सख्त कदम उठाने की मांग की है।  

हरभजन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कई सारे ट्वीट पोस्ट किए और इस घटना की जानकारी दी। भारतीय गेंदबाज ने कहा किजेट एयरवेज के एक पायलट बर्न होएसिलन ने एक भारतीय को गाली देते हुए कहा तुम भारतीय मेरी फ्लाइट से बाहर जाओ, जबकि वह यहां कमा रहा है। भारतीय ऑफ स्पिनर ने साथ ही आरोप लगाते हुए एक अन्य ट्वीट में कहा कि वह पायलट न सिर्फ नस्लभेदी था बल्कि उसने एक महिला के साथ हाथापाई की और एक शारीरिक रूप से अक्षम पुरूष को गाली भी दी।  हरभजन हाल में ट्वंटी 20 क्रिकेट में 200 विकेट लेने वाले ओवरऑल 19वें गेंदबाज बने हैं। वह इस मामले में भारतीय गेंदबाजों में तीसरे नंबर पर हैं। हरभजन ने अपने 200 में से 123 विकेट अपनी T 20 टीम मुंबई के लिए लिए हैं।   
 


टर्बनेटर के नाम से मशहूर भारतीय ऑफ स्पिनर ने इस मामले में सख्त कदम उठाने की अपील कर एक और ट्वीट पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि इस पूरे मामले में सख्त कार्रवाई की जाने की जरूरत है और ऐसी चीजें हमारे देश में बर्दाश्त नहीं की जानी चाहियें। हम सभी को इस मामले में एक होने की जरूरत है।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News