कैमरामैन से दुर्व्यवहार करने के मामले में भज्जी के बाउंसर गिरफ्तार

Saturday, Oct 31, 2015 - 08:57 AM (IST)

जालंधर: क्रिकेटर हरभजन सिंह और अभिनेत्री गीता बसरा की शादी के बाद कल देर रात शहर में स्थित उनके आवास पर पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार करने के सिलसिले में पुलिस ने खिलाड़ी के बाउंसरों को गिरफ्तार कर आज मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया है जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।  
 
कमिश्नरेट पुलिस के डीविजन नंबर 7 के थाना प्रभारी नवदीप सिंह से बातचीत में बताया कि पुलिस ने पीड़ित पत्रकारों की शिनाख्त के आधार पर कल देर रात चार बाउंसरों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी पहचान बबलू, रवि, कुलदीप और नवजोत के रूप में की गयी। चारों को आज दोपहर बाद स्थानीय मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
 
हरभजन सिंह ने बताया कि हम अदालत से आग्रह करेंगे कि पूछताछ के लिए चारों को पुलिस हिरासत में भेजा जाए। पुलिस मामले की जांच कर रही है और घटना का मुय कारण का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।  इस संबंध में पुलिस वहां मौजूद कैमरों की रेकार्डिंग भी देखेगी।  हालांकि, पत्रकारों का आरोप है कि पुलिस ने अदालत में बाउंसरों की रिमांड नहीं मांगी क्योंकि अगर उनसे पूछताछ की जाती तो यह भी पता चल सकता था कि बांउसर कंपनी वैध है अथवा अवैध। 
 
 बुधवार को भज्जी और गीता के विवाह के बाद उनके आवास पर बाकि रस्में की जा रही थीं। उसकी तस्वीरें ले रहे तथा उसकी रेकार्डिंग कर रहे पत्रकारों के साथ कथित रूप से क्रिकेटर के बाउंसरों ने धक्का-मुक्की की और उनके कैमरे आदि छीन लिए।  पुलिस ने बताया कि कल देर रात पत्रकारों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात बाउंसरों के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 379 बी, 427 तथा 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया और कल ही शिनाख्त के आधार पर कल आधी रात के बाद गिरफ्तार भी कर लिया। 
 
सूत्रों के अनुसार घटना के बाद देर रात पत्रकार भज्जी के घर के बाहर धरने पर बैठ गए और नारेबाजी करने लगे। इसके बाद खिलाड़ी ने उसने बातचीत की और दुव्र्यवहार के लिए माफी भी मांगी। 
Advertising