दीपा ने लौटाई सचिन के हाथों गिफ्ट मिली BMW, खरीदी नई कार

punjabkesari.in Friday, Dec 30, 2016 - 12:06 PM (IST)

नई दिल्ली: भारत की जिमनास्ट दीपा कर्माकर ने सचिन तेंदुलकर द्वारा दी गई बीएमडब्ल्यू कार वापस लौटा दिया है। यह कार रियो ओलिंपिक में अच्छे प्रदर्शन के लिए मिली थी, लेकिन उन्होंने यह कार वापस करके नई कार खरीद ली है। उन्होंने 25 लाख रुपए की ह्यूंडई एलेंट्रा कार खरीदी है। 

22 वर्षीय दीपा ने अगरतला में सड़कों की हालात सही नहीं होने की वजह से यह कार वापस लौटाने का फैसला किया था। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि उनके शहर में बीएमडब्ल्यू का शोरूम और सर्विस सेंटर नहीं है।

दीपा ने बताया था कि त्रिपुरा में बीएमडब्ल्यू कार का कोई शोरूम या सर्विस सेंटर नहीं है। अगर कार में कोई गड़बड़ होती है तो मैं इसे कैसे ठीक करवाऊंगी। इसके साथ ही अगरतला में इस कार के लायक सड़कें भी नहीं है। साथ ही दीपा ने कहा था कि सर(उनके कोच बिशेश्वर नंदी) ने इस मामले पर वी. चामुंडेश्वरनाथ के साथ चर्चा की थी। वे बीएमडब्ल्यू कार कीमत की रकम मेरे बैंक अकाउंट में जमा कराने को तैयार हो गए।

अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स ने दीपा के कोच के हवाले से लिखा है, उनके परिवार ने हालही में एलेंट्रा कार खरीदी है। इस कार का सर्विक सेंटर अगरतला में मौजूद है।’
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News